HomeधनबादDhanbadJGLCCE 2023: एसएसपी ने ट्रेजरी की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, चौकसी...

JGLCCE 2023: एसएसपी ने ट्रेजरी की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, चौकसी बारतने के निर्देश

मिरर मीडिया संवाददाता, धनबाद: झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (JGLCCE) 2023 के को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हृदीप पी जनार्दनन ने ट्रेजरी का निरीक्षण किया और प्रश्न पत्रों की सुरक्षा से संबंधित व्यवस्था का जायजा लिया। इस मौके पर डीएसपी मुख्यालय संदीप गुप्ता भी उपस्थित थे।

एसएसपी ने ट्रेजरी के स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात जवानों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए विशेष चौकसी बरतने का निर्देश दिया। उन्होंने वहां लगे CCTV कैमरों के माध्यम से गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखने का आदेश दिया और प्रश्न पत्रों के डिस्पैच के दौरान वाहनों को सुरक्षा के साथ परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

इससे अतिरिक्त, जिले के सभी थाना क्षेत्रों में स्थानीय थानों द्वारा विशेष जांच अभियान चलाया गया। सभी होटलों, लॉज और गेस्ट हाउस में ठहरे लोगों के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करते हुए उनकी सघन जांच की गई।

पुलिस ने सभी होटलों, लॉज और गेस्ट हाउस के प्रबंधकों को स्पष्ट निर्देश दिए कि परीक्षा के मद्देनजर वहां ठहरने वाले लोगों के बारे में पूरी जानकारी रजिस्टर में दर्ज कर स्थानीय थाने को सूचित करें। इसके साथ ही, किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी स्थानीय पुलिस और कंट्रोल रूम के हेल्पलाइन नंबर 112 पर तत्काल देने की सलाह दी गई।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular