HomeECRKUधनबाद: ईसीआरकेयू ने क्रू लॉबी में चलाया जनसंपर्क अभियान

धनबाद: ईसीआरकेयू ने क्रू लॉबी में चलाया जनसंपर्क अभियान

धनबाद की क्रू लॉबी में ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन (ईसीआरकेयू) द्वारा एक जनसंपर्क अभियान का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोको पायलट, सहायक पायलट और ट्रेन मैनेजर उपस्थित थे।

इस बाबत ईसीआरकेयू के मीडिया प्रभारी एनके खवास ने बताया कि इस वर्ष एआईआरएफ (ऑल इंडिया रेलवेमेंस फेडरेशन) अपने शताब्दी समारोह मना रहा है। उन्होंने कहा, “हमारा फेडरेशन, जो 1924 में स्थापित हुआ, भारत के सबसे पुराने मजदूर संगठनों में से एक है। पिछले दो चुनावों में, ईसीआरकेयू ने जीत हासिल की और हमें विश्वास है कि 2024 में भी हमारी जीत होगी।

वहीं कार्यक्रम में वक्ताओं ने जोर दिया कि यूनियन ने रेलवे कर्मचारियों और रनिंग स्टाफ के हित में कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं, जिसमें आठवें वेतन आयोग के गठन और यूपीएस में सुधार के लिए संघर्ष जारी है।

इस सभा में केंद्रीय संगठन मंत्री नेताजी सुभाष, मंडल चुनाव प्रभारी राजेश कुमार, और अन्य कई सदस्य उपस्थित थे। उपस्थित सदस्यों ने एकजुटता और संघर्ष के महत्व पर भी चर्चा की।

यूनियन के प्रयासों से यह स्पष्ट है कि ईसीआरकेयू रेलवे कर्मचारियों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और आने वाले चुनावों में अपनी स्थिति को मजबूत करने का प्रयास जारी रखेगी।

KK Sagar
KK Sagar
उत्कृष्ट, निष्पक्ष, पारदर्शिता और ईमानदारी - पत्रकारिता की पहचान है k k sagar....✍️....

Most Popular