HomeधनबादDhanbadDhanbad: रेलवे स्टेशन से 12 लीटर बियर और अंग्रेजी शराब के साथ...

Dhanbad: रेलवे स्टेशन से 12 लीटर बियर और अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

संवाददाता, धनबाद: ऑपरेशन सतर्क के तहत रेलवे सुरक्षा बल (RPF) और केंद्रीय खुफिया ब्यूरो (CIB) की संयुक्त टीम ने सोमवार को धनबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 02 पर गश्त के दौरान एक युवक को 12 लीटर बियर और अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

धनबाद स्टेशन के कालका छोर पर एक युवक, जिसकी पहचान मुकुल कुमार (उम्र 23 वर्ष) पुत्र अनिल सिंह निवासी पहाड़पुर, चंदौल, गया, बिहार के रूप में हुई, थैला और बैग लेकर खड़ा पाया गया। RPF की टीम ने उस पर संदेह होने पर पूछताछ की तो वह भागने की कोशिश करने लगा। मौके पर तैनात जवानों ने उसे पकड़ लिया और जांच के दौरान उसके बैग से 24 बोतल HAYWARDS 5000 Premium Strong Beer (प्रत्येक बोतल 500 मि.ली.) और 1 बोतल MC Dowel’s Rum (180 मि.ली.) बरामद की गई।

बरामद बियर और शराब की कुल मात्रा 12.18 लीटर और कुल कीमत ₹2800 आंकी गई। युवक से वैध कागजात मांगे गए, लेकिन वह कोई भी दस्तावेज पेश नहीं कर सका और अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने लगा। उसने बताया कि वह झारखंड से शराब और बियर खरीदकर बिहार में ऊंचे दामों पर बेचकर मुनाफा कमाता था।

RPF टीम ने मौके पर कानूनी प्रक्रिया पूरी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। बरामद बियर और शराब को जब्त कर संबंधित कागजी कार्यवाही के साथ मद्य-निषेध विभाग, धनबाद को सौंप दिया गया। मामले की जांच जारी है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular