मिरर मीडिया : धनबाद में कोल इंडिया की इकाई भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) ने अपने कर्मियों की शिकायतों का निवारण हेतु तीन दिवसीय शिकायत निवारण अभियान की शुरुआत की है। बीसीसीएल के कोयला नगर कम्युनिटी हॉल में चीफ जनरल मैनेजर पर्सनल विद्युत शाह की अगुवाई में आज इसकी शुरुआत हुई। पहले दिन 38 कोल कर्मियों के शिकायतों की जांच की गई जिसमें 33 लोगों का समस्या का निष्पादन किया गया।
तीन दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत बीसीसीएल सीएमडी समीरण दत्ता ने किया। चीफ जनरल मैनेजर पर्सनल विद्युत शाह ने कहा की बीसीसीएल में इस तरह की शुरुआत पहली बार हुई है जिससे कोल कर्मियों को फायदा होगा उनकी समस्या का निष्पादन होगा और उन्हें परेशानियों से राहत मिलेगी।