May 27, 2022

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के ख़िलाफ धनबाद बार एसोसिएशन गोलबंद होकर लड़ेगा लड़ाई : रिश्वतखोर अधिकारी कर्मचारियों के विरुद्ध बार करेगा कार्रवाई

1 min read

डीसी, एसएसपी को पत्र लिखकर भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने का किया अनुरोध

मिरर मीडिया धनबाद : झारखंड बार काउंसिल के निर्देश पर अब राज्य के तमाम अधिवक्ता भ्रष्टाचारियों के खिलाफ दो-दो हाथ करने को तैयार हैं। बार काउंसिल के निर्देश पर सोमवार को झारखंड में धनबाद बार एसोसिएशन के कार्यकारिणी की बैठक उपाध्यक्ष राजदेव भारती की अध्यक्षता में हुई । बैठक में निर्णय लिया गया कि रिश्वतखोर अधिकारी और कर्मचारियों का विरोध बार एसोसिएशन करेगा और उसके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई भी करेगा।

बैठक में झारखंड बार काउंसिल के सदस्य संजय विद्रोही के ऊपर किए गए मनमाने पूर्ण एपआईआर के प्रति विरोध प्रकट किया गया और धनबाद के उपायुक्त और एसएसपी को पत्र लिखकर भ्रष्टाचारियों पर लगाम लगाने को कहा गया । बैठक को संबोधित करते हुए धनबाद बार एसोसिएशन के महासचिव जितेंद्र कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार समाज के जड में समा चुका है जिसे हटाना अब आवश्यक है। किसी भी कार्यालय में बिना रिश्वत के कोई काम आगे नहीं बढ़ पाता ऐसे में अधिवक्ताओं के लिए काम करना मुश्किल हो गया है।

अब समय आ गया है कि अधिवक्ता भ्रष्टाचार के खिलाफ गोलबंद होकर लड़ाई लड़े। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी व्यक्ति, अधिवक्ता का काम रिश्वत के चलते किसी कार्यालय में रुकेगा तो संबंधित अधिकारी और कर्मचारी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर बार काउंसिल के स्टीयरिंग कमिटी के चेयरमैन राधेश्याम गोस्वामी, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मेघनाथ रवानी, सहायक कोषाध्यक्ष दीपक शाह, संयुक्त सचिव प्रशासन अमित कुमार सिंह, संयुक्त  सचिव लाइब्रेरी केदार नाथ महतो, कार्यकारिणी सदस्य विभाष महतो , राजन पाल अनिल त्रिवेदी, अरविंद सिन्हा ,नीतू रानी, सतेंद्र राम, अभिजीत साधु समेत दर्जनों अधिवक्ता उपस्थित थे।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published.