May 26, 2022

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायत पर ED की ताबड़तोड़ छापेमारी : धनबाद के देव प्रभा, डेको सहित 9 कार्यालयों में ईडी की जारी है छापेमारी

1 min read

हील टॉप हाइराइज, जीटीएस ट्रांसपोर्ट, संजय उद्योग, नवीन तुलस्यान के कार्यालयों पर ईडी की दस्तक

सभी ऑफिस में बंगाल नंबर की गाड़ियों में सवार हो कर पहुंची टीम

सभी के आवासों एवं कार्यालय में ईडी की रेड, कार्यालय को किया गया सील

मिरर मीडिया : ED की ताबड़तोड़ छापेमारी का शिकंजा अब धनबाद पहुँच गया है। आपको बता दें कि कई जगह छापेमारी के क्रम में ED धनबाद के डेको कार्यालय समेत धनबाद के पांच व्यवसायियों के कार्यालय एवं आवास पर दबिश देते हुए छापेमारी शुरू कर दी है। सूत्रों कि माने तो ईडी ने एक साथ आज लगभग दस बजे डेको की धनसार स्थिति कार्यालय पर छापेमारी शुरू की।  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ईडी ने कंपनी के मालिक हर्ष अग्रवाल, कंपनी के वरीय पदाधिकारी एएन झा समेत कार्यालय में मौजूद सभी अधिकारियों एवं पदाधिकारियों का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। कागजात खंगाला जा रहा है।

इसके साथ ही ईडी ने सेल के टासरा प्रोजेक्ट, एटी देवप्रभा कंपनी के विभिन्न ठिकाने और कंपनी के मालिक एलबी सिंह के धनबाद स्थित आवास, संजय उद्योग एवं ट्रांसपोर्टर के कार्यालय एवं मालिक संजय सिंह के आवास, एवं धनबाद के अन्य व्यवसायी के ठिकानों पर छापेमारी की खबर है।

मालूम हो को अवैध खनन के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायत के मद्देनज़र ईडी ने इस मामले में गोपनीय जानकारी इकट्ठा की और एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की। इसके इतर ईडी ने झारखंड की माइनिंग सेक्रेटरी पूजा सिंघल के घर सहित 20 ठिकानों पर छापे मारे हैं। जयपुर, फरीदाबाद, चंडीगढ़, मुजफ्फरपुर, कोलकता में भी कई जगहों पर छापेमारी की गई है।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published.