HomeराजनीतिI.N.D.I.A गठबंधन 14 पत्रकारों की बनाई लिस्ट नहीं जाएंगे इनके शो या...

I.N.D.I.A गठबंधन 14 पत्रकारों की बनाई लिस्ट नहीं जाएंगे इनके शो या इंटरव्यू में : अमन चोपड़ा,अमीश देवगन, सुधीर चौधरी सहित कई नाम शामिल

मिरर मीडिया : 26 विपक्षी दलों का गठबंधन I.N.D.I.A की को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में एक बड़ा फैसला लिया गया।  दरअसल ये गठबंधन अब टीवी न्यूज़ चैनल पर बहस करने वाले न्यूज एंकरों को बॉयकॉट कर रही है जिसके लिए उन्होंने बाकायदा एक लिस्ट भी जारी की है जिसमें 14 एंकर्स का नाम दिया गया है।

जारी लिस्ट में अमन चोपड़ा , प्राची पराशर , रूबिका लियाकत, चित्रा त्रिपाठी , सुधीर चौधरी , अमीश देवगन , अर्नब गोस्वामी, नाविका कुमार, आनंद नरासिम्हान , गौरव सावंत, अदिति त्यागी, सुशांत सिन्हा , अशोक श्रीवास्तव, शिव अरूर के नाम शामिल हैं।

ये ऐसे लिस्ट है जिसपर इंडिया गठबंधन के नेता उनके शो पर नहीं जायेंगे। इंडिया गठबंधन की को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में यह फैसला लिया गया।

गौरतलब है कि दिल्ली में हुई गठबंधन समन्वय समिति के सदस्यों की पहली बैठक में इंडिया के नेताओं ने तय किया था कि वो अपने नेताओं और प्रवक्ताओं को कुछ टीवी एंकर्स के शो में भेजना बंद करेंगे।

वहीं इंडिया गठबंधन द्वारा जारी इस लिस्ट को लेकर में आजतक के एंकर सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, I.N.D.I.A गठबन्धन ने उन पत्रकारों की लिस्ट जारी की है जिन्होंने ‘चरण चुंबक’ बनने से इनकार कर दिया। अब इनका बहिष्कार किया जाएगा। अब देखना ये है कि भारत का मीडिया इसका क्या जवाब देता है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular