Homeधनबाद"सदर अस्पताल धनबाद में आपका हार्दिक स्‍वागत है" का लगा बोर्ड बना...

“सदर अस्पताल धनबाद में आपका हार्दिक स्‍वागत है” का लगा बोर्ड बना चर्चा का विषय : लोगों ने कहा परेशानी में इलाज करवाने आए मरीजों का अभिनंदन कैसा

मिरर मीडिया : स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अपर सचिव द्वारा बीते महीने धनबाद में चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था का जायजा लिया गया था। इस दौरान अस्पताल में मिली कई खामियां पर उन्‍होंने सिविल सर्जन सहित अन्य को जमकर फटकार भी लगाई थी और तत्‍काल सुधार लाने का निर्देश दिए था। हालांकि इसी सुधार के जद्दोजहद में विभाग द्वारा ऐसी हरकत हो गई है की चर्चा का विषय बन गया।

सदर अस्पताल के बाहर लगा साइन बोर्ड जिस पर लिखा हुआ है, सदर अस्पताल धनबाद में आपका हार्दिक स्‍वागत है। वहीं अंग्रेजी में वेलकम टू सदर अस्पताल धनबाद लिखा हुआ है।
लोगो का कहना है कि अस्पताल में आने वाले मरीजों का अभिनंदन कैसा। लोगों का कहना है कि जिले में स्वास्थ्य विभाग सुविधाएं देने से अधिक, विवादों की वजह से चर्चा में रहता है। 

समाजसेवी मधुरेंदर ने कहा कि अस्पताल में कभी एक्सीडेंट में घायल लोग दर्द से कराहते हुए पहुंचते हैं तो कभी जान बचाने की उम्‍मीद में तड़पते हुए। ऐसे में हार्दिक अभिनंदन लिखना उचित नहीं है।

पीड़ित मरीज बोर्ड को देखकर काफी नाराज होंगे। लोगो का कहना है कि अपर सचिव के दौरे के बाद या तो  पदाधिकारी खौफ में हैं, या फिर उन्‍हें खुश करने में लगे हैं। बहरहाल सुविधा सुधरे या नहीं परंतु अस्पताल के साइन बोर्ड का चर्चा चहूंओर हो रही है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular