HomeझारखंडJharkhand में JMM को बड़ा झटका : सीता सोरेन ने JMM के...

Jharkhand में JMM को बड़ा झटका : सीता सोरेन ने JMM के सभी पदों से दिया इस्तीफा : परिवार पर अलग थलग करने के साथ लगाए कई गंभीर आरोप

content…

इस्तिफे में परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

अपने और परिवार के खिलाफ साजिश रचे जाने की आशंका

𝘬. 𝘬. 𝘴ꪖᧁꪖ𝘳.. ✍️.. : Jharkhand में लोकसभा चुनाव से पहले JMM को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि जामा से झामुमो विधायक व पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने JMM के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। सीता सोरेन ने पार्टी के अध्‍यक्ष शिबू सोरेन को अपना इस्‍तीफा सौंपा है। उन्‍होंने अपने त्‍यागपत्र में उपेक्षा का आरोप लगाया है।

इस्तिफे में परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

सीता सोरेन ने अपने इस्‍तीफा में जिक्र किया है कि झारखंड आंदोलन के अग्रणी योद्धा रह चुके पति दुर्गा सोरेन के निधन के बाद से ही उनके परिवार को उपेक्षा का शिकार होना पड़ा है।  उन्‍होंने JMM पार्टी और परिवार के सदस्‍यों पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि उन्हें सबने अलग-थलग कर दिया है।

अपने और परिवार के खिलाफ साजिश रचे जाने की आशंका

इस्तिफे में सीता सोरेन ने अपने ससुर के लिए भी लिखते हुए कहा कि उन्होंने सभी को एकजुट रखने का काफी प्रयास किया, लेकिन बावजूद इसके सब विफल रहा। उन्होंने अपने और उनके परिवार के खिलाफ कोई गहरी साजिश रचे जाने की आशंका भी जताई है जिसको देखते हुए उन्‍होंने JMM पार्टी और परिवार का साथ छोड़ने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़े….

KK Sagar
KK Sagar
उत्कृष्ट, निष्पक्ष, पारदर्शिता और ईमानदारी - पत्रकारिता की पहचान है k k sagar....✍️....

Most Popular