HomeधनबादDhanbad की जनता को साधने में जुटी कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह :...

Dhanbad की जनता को साधने में जुटी कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह : कहा बाघमारा की तरह यहाँ गुंडाराज कायम नहीं होने दिया जाएगा

Dhanbad लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के पक्ष में चुनावी रणनीति बनाने को लेकर जिला कांग्रेस कमिटी की आवश्यक बैठक शुक्रवार को बैंक मोड़ स्थित एक होटल में हुई।

जहां कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह और उनके पति बेरमो विधायक अनूप सिंह भी उपस्थित रहे बैठक में भाजपा को शिकस्त देने और कांग्रेस की जीत को लेकर रणनीति बनी कार्यकर्ताओं को कैसे कार्य करने हैं इसको लेकर भी मंथन किया गया।

Dhanbad लोकसभा में गुंडाराज कायम नहीं होने दिया जाएगा – धनबाद के कई बुद्धिजीवी उनके संपर्क में

Dhanbad कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह बैठक करते हुए
Dhanbad कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह बैठक करते हुए

बैठक के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए अनुपमा सिंह ने कहा कि इस बार धनबाद में कांग्रेस का परचम लहराएगा और बीजेपी को सशक्त हार का मुंह देखना पड़ेगा। बीजेपी के  प्रत्याशी से बुद्धिजीवी वर्ग काफी खफा हैं और निश्चित रूप से इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा। धनबाद के कई बुद्धिजीवी उनके संपर्क में हैं और उन्हें यह विश्वास दिलाया है कि इस बार बाघमारा की तरह धनबाद लोकसभा में गुंडाराज कायम नहीं होने दिया जाएगा।

ललन चौबे का कांग्रेस पार्टी छोड़ने से कांग्रेस के सेहत पर कोई असर नहीं

लगातार उठ रहे विरोध के स्वर पर उन्होंने बताया कि उनकी उम्मीदवारी से पार्टी में कोई नाराज नहीं है। सभी लोग का सहयोग और समर्थन मिल रहा है, जबकी विरोध के कारण पार्टी नेता ललन चौबे का कांग्रेस पार्टी छोड़ने के सवाल पर विधायक अनूप सिंह ने कहा कि उनके जाने से कांग्रेस के सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Dhanbad के जामाडोबा में कांग्रेस ने बनाया निवास स्थान

बैरमो विधायक और Dhanbad कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के पति अनूप सिंह ने कहा कि आसन्न Dhanbad संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को देखते हुए Dhanbad के जामाडोबा में स्थाई रूप से निवास स्थान बनाया है यहीं से रहकर कार्य किए जाएंगे।

KK Sagar
KK Sagar
उत्कृष्ट, निष्पक्ष, पारदर्शिता और ईमानदारी - पत्रकारिता की पहचान है k k sagar....✍️....

Most Popular