February 1, 2023

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

विरोध के बीच बड़े पर्दे पर रिलीज हुई पठान : देश भर में कई जगहों पर हो रहा है विरोध प्रदर्शन

1 min read

मिरर मीडिया : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। देशभर में शाहरुख खान की फिल्म पठान का जबरदस्त विरोध हो रहा है। इसके साथ हीग्वालियर शहर के तीन मल्टीप्लेक्स और तीन सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म पठान का प्रदर्शन हो रहा है। जिसको लेकर बजरंग दल सहित सभी हिंदू संगठनों ने विरोध जताया है। ग्वालियर में बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने डीडी मॉल स्थित मल्टीप्लेक्स का घेराव किया। बजरंग दल और वीएचपी कार्यकर्ताओं ने  डीडी मॉल के सामने सड़क पर चक्का जाम कर दिया।

फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट थी, वो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। फैंस अपनी टिकटें, फिल्म से सींस की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं और शाहरुख के प्रति अपनी दीवानगी दिखा रहे हैं। शाहरुख ने इस फिल्म के जरिए बतौर लीड एक्टर 4 साल बाद वापसी की है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर में शाहरुख का बिंदास एक्शन आप लोग देख चुके हैं। अब पूरी तरह से अपनी कुर्सी की पेटी बांधने की बारी है. क्योंकि तूफान आ चुका है।

इधर बिहार के भागलपुर, मध्यप्रदेश के इंदौर और ग्वालियर, उत्तर प्रदेश के अयोध्या समेत कई जगहों के सिनेमाघरों के बाहर हिंदू संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हिंदू संगठनों ने इंदौर में कई जगह पहला शो भी रद्द करवाया। ग्वालियर में चक्का जाम किया गया. वहीं, भागलपुर में प्रदर्शनकारियों ने ‘पठान’ के पोस्टर्स और बैनर्स फाड़ें और उनमें आग लगा दी।

शाहरुख खान की पठान पहली ऐसी हिंदी फिल्म बन गई है, जिसके एडवांस बुकिंग में 5.56 लाख टिकट बिके हैं। यह टिकट सिर्फ पीवीआर, आइनॉक्स, सिनेपोलिस जैसे नेशनल चैन मल्टीप्लेक्स की हैं। हालांकि, हिंदी डब वर्जन में ‘बाहुबली 2’ टॉप पर है.  ‘बाहुबली 2’ की एडवांस बुकिंग में 6.50 लाख बिके थे. जबकि ‘केजीएफ 2’ की 5.15 लाख एडवांस टिकट बुकिंग हुई थी।

पठान’ का 250 करोड़ रुपए का बजट


बता दें कि, ‘पठान’ यशराज फिल्म्स की एक बड़े बजट की फिल्म है। यह फिल्म 250 करोड़ रुपए में बनी है। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. जबकि दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए 15 करोड़ और जॉन अब्राहम को 20 करोड़ रुपए फीस मिली है। वहीं, सलमान खान का कैमियो है. मेकर्स सलमान को एक बड़ी रकम ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *