HomeधनबादDhanbadधनबाद में पुलिस भी असुरक्षित : अपराधियों ने लोयाबाद थाना के चौकीदार...

धनबाद में पुलिस भी असुरक्षित : अपराधियों ने लोयाबाद थाना के चौकीदार पर हमला कर किया बुरी तरह जख़्मी : पुलिस कर रही है छापेमारी

मिरर मीडिया : धनबाद में अब अपराधियों से पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि पुलिस पर भी बेखौफ हमले कर रहें है। बता दें कि धनबाद के लोयाबाद थाना के चौकीदार रामजी पासवान के ऊपर मंगलवार रात बाइक सवार युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गए।

वहीं घायल चौकीदार को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए उसे SNMMCH में भर्ती कराया गया है।

इधर घटना के सन्दर्भ में लोयाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि चौकीदार रामजी पासवान अपने घर के पास स्थित चौहरमल बाबा मंदिर में बैठे थे जहाँ शराब के नशे में कुछ युवक लड़कियों के ऊपर कमेंट किए जा रहे थे। चौकीदार रामजी पासवान ने उन युवकों को डांट फटकार लगाई। जिसके बाद युवक चौकीदार से उलझ गए।

इस दौरान चौकीदार के परिजन भी मौके पर जुट गए। लोगों की संख्या ज्यादा देख सभी मौके से भाग निकले। हालांकि वे फिर से वापस आए और चौकीदार को अकेला पाकर उन पर हमला कर उन्हें बुरी तरह से जख्मी कर दिया। उन्होंने बताया कि एक बाइक को जब्त कर लिया गया है। इसके साथ ही जिस धारदार हथियार से चौकीदार के ऊपर हमला किया गया था, उस धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया गया है।  जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular