HomeधनबादDhanbadरागिनी सिंह ने SSP को सौंपा ज्ञापन : झरिया में आपराधिक घटनाओं...

रागिनी सिंह ने SSP को सौंपा ज्ञापन : झरिया में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर शांति व्यवस्था की मांग की

मिरर मीडिया : धनबाद में लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बेखौफ़ अपराधी गोलीबारी से लेकर बमबाजी तक करने से डरते नहीं है। वहीं झरिया इससे छूता नहीं है। पिछले कुछ दिनों पर नजर डाले तो कई बार आपराधिक घटना को अंजाम दिया जा चूका है।

वहीं झरिया में हो रही हत्या और आपराधिक घटनाओं और बीते दिनों घर में घुसकर धनंजय यादव की हत्या के आरोपियों की गिरफ़्तारी को लेकर मंगलवार को भाजपा नेत्री रागिनी सिंह वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार को ज्ञापन देने उनके आवास पहुंची। ज्ञापन देने में भाजपा के जिला अध्यक्ष समेत दर्जनों नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें।

मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बताया कि लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर एसएसपी से मिलकर आरोपियों को गिरफ्तार करने और झरिया में शांति व्यवस्था को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है जिसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक के तरफ से उन्हें आश्वासन दिया गया की जल्द ही धनंजय यादव की हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही एक विशेष अभियान चलाकर आपराधिक घटनाओं पर शिकंजा कसा जायेगा।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular