HomeधनबादDhanbadशक्ति मंदिर में 16 सितंबर को होने जा रहा है श्री कृष्ण...

शक्ति मंदिर में 16 सितंबर को होने जा रहा है श्री कृष्ण बाल रूप सज्जा का आयोजन : 10 वर्ष तक के बालक लें सकते है प्रतियोगिता में भाग

मिरर मीडिया : आगामी 16 सितम्बर को श्री कृष्ण के बाल रूप सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन धनबाद स्थित शक्ति मंदिर परिसर में किया जा रहा है। बता दें कि यह प्रतियोगिता संस्कार भारती झारखंड प्रांत के द्वारा किया जा रहा है।

इस बाबत संस्कार भारती धनबाद महानगर अध्यक्ष सोमनाथ पूर्ति की अध्यक्षता एक बैठक उनके निवास स्थान जोड़ाफाटक में की गई। बैठक के दौरान उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता तीन वर्गों में आयोजित हो रही है। जिसमें 5 वर्ष तक के बालक कृष्ण, 3 से 6 वर्ष तक की बालिका राधा और 5 वर्ष से अधिक एवं 10 वर्ष तक के बालक कृष्ण के रूप में भाग ले सकते हैं।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले पांच से 10 वर्ष तक के बालक को गीता का एक श्लोक या कृष्ण की अमृतवाणी के अंश का वाचन करना अनिवार्य होगा। जिसके लिए प्रतियोगी को 2 मिनट का समय दिया जाएगा। प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर 14 सितंबर को सोमनाथ पूर्ति के आवास में बैठक हुई। बैठक में प्रतियोगिता के संयोजक मंडल के मनोज कुमार, धीरज शर्मा, पिंकी गुप्ता, कार्यक्रम व्यवस्थापक के मीणा रिटोलिया, कृष्ण कुमार, नीरज कुमार प्रसाद, सोमनाथ पूर्ति, संजय सेन गुप्ता और विश्वजीत हजरा शामिल थे।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular