February 1, 2023

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

वर्चस्व की लड़ाई में हुई मौत के बाद फूटा सिंह मेंशन समर्थकों में आक्रोश : आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर की नारेबाजी

1 min read

मिरर मीडिया : झरिया के कतरास मोड़ स्थित सिंह नगर गुलगुलिया बस्ती में गुरुवार सुबह रघुकुल और सिंह मेंशन समर्थकों के बीच हुए खूनी संघर्ष में निरंजन ताती नामक युवक की मौत हो गई, वही दोनों पक्षों से करीब 8 लोग घायल भी हो गए थे। मृतक सिंह मेंशन का समर्थक बताया जाता है। सिंह मेंशन समर्थक मृतक के शव को कतरास रोड पर रखकर सड़क को जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

घटना के बाद गुलगुलिया बस्ती के दर्जनों लोग जनता मजदूर संघ सह भाजपा कार्यालय पहुंच गए जहां भाजपा नेत्री रागिनी सिंह तुरंत सभी के साथ गुलगुलिया बस्ती गई और जांच कर रहे झरिया थानेदार पी के झा से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की वहीं आंदोलन की भी चेतावनी दी।

घटना से आक्रोशित मेंशन समर्थकों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दे कि सिंह मेंशन व रघुकुल समर्थको के बीच  खूनी संघर्ष के दौरान गोली और बम के धमाकों से पूरा क्षेत्र थर्रा उठा था दोनों पक्ष तलवार, लाठी लेकर आमने-सामने थे इनके बीच जमकर पथराव भी हुआ घटना में गंभीर रूप से घायल निरंजन तांती की मौत धनबाद के एसएमसीएच से दुर्गापुर मिशन अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई थीं। अन्य घायलों का इलाज जिले के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

झरिया थानेदार के नेतृत्व में पुलिस बल ने मौके से 5 जिंदा बम, एक खोखा, तलवार और भारी मात्रा में लाठी डंडा आदि बरामद किया। पथराव  के दौरान मोहल्ले में खड़े दोपहिया वाहन स्कूटी वह एक वेस्पा स्कूटर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

निरंजन का शव आते ही सिंह नगर में मातम पसर गया पूरे परिवार शव के साथ लिपटकर रोने लगे निरंजन की शादी 4 साल पूर्व हुई थी उसका ढाई साल का एक पुत्र भी है। फिलहाल पूरे झरिया क्षेत्र में पुलिस कैंप कर रही है और किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है वहीं एसएसपी ने कहा है कि चिन्हित लोगों की तलाश की जा रही है किसी भी हालत में दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा कानून हाथ में लेने वाले पर हर हाल में करवाई होगी।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *