HomeदेवघरDeoghar : देवघर आ रहें है बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री...

Deoghar : देवघर आ रहें है बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री Dhirendra Shashtri : शुक्रवार को देंगे प्रवचन

शुक्रवार को झारखंड के देवघर कॉलेज ग्राउंड में बाबा बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री आने वाले हैं। बता दें कि बाबा बागेश्वर धीरेन्द्र शास्त्री देवघर में प्रवचन के लिए आ रहें हैं। इस बाबत तैयारियां अंतिम चरण पर है। विशाल पंडाल बनाए जा रहें है। प्रवचन से पहले ही श्रद्धांलुओं का ताता लगना शुरू हो चूका है।

कई श्रद्धालु पहले ही सीट रिज़र्व करवा ली है। इसे लेकर खासकर महिला श्रद्धांलुओं में काफ़ी उत्साह देखा जा रहा है। कई महिला एक दिन पहले ही यहाँ पहुँच चुकी है। वहीं भीड़ को नियंत्रण में रखने के लिए कई वालंटियर की तैनाती भी की गई है। बता दें कि धीरेन्द्र शास्त्री आए भक्तों की पर्ची निकालते हैं और उनकी समस्या को लिखकर बताते है साथ उसे ठीक करने का उपाय भी बताते हैं।

गौरतलब है कि झारखंड में धनबाद स्थित चिटाही मंदिर में भी विधायक ढुल्लु महतो द्वारा बाबा बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री को बुलाने के लिए राज्य और जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी लेकिन अनुमति नहीं दिये जाने के कारण वाहन धीरेन्द्र शास्त्री का कार्यक्रम नहीं हो पाया। ऐसे में देवघर में कल से होने वाले इस कार्यक्रम में काफी भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है।

KK Sagar
KK Sagar
उत्कृष्ट लेखनी के लिए निष्पक्षता, पारदर्शिता और ईमानदारी का होना बेहद जरुरी है। और यहीं कई वर्षो का अनुभव मुझे मेरे पत्रकारिता में लेखनी को आकर्षक बनाता है। आप पाठकों का प्यार मुझे ऐसे ही आगे बढ़ने की प्रेरणा देता रहें और आगे भी मैं ऐसे ही लिखता रहूं। k k sagar....✍️....

Most Popular