HomeDhanbadRailwayDhanbad -मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए बीएलओ व बीएलओ सुपरवाइजर को दिया...

Dhanbad -मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए बीएलओ व बीएलओ सुपरवाइजर को दिया गया प्रशिक्षण

लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र बाघमारा प्रखंड में बीएलओ एवं बीएलओ सुपरवाइजर के साथ बैठक

आज दिनांक 26 मार्च 2024 को लोकसभा निर्वाचन 2024 की तैयारी को लेकर Dhanbad के 43- बाघमारा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत बाघमारा प्रखंड में निदेशक डीआरडीए की अध्यक्षता में बीएलओ व बीएलओ सुपरवाइजर के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक के दौरान एएसडी लिस्ट की बूथवार समीक्षा, मुद्रित मतदाता सूची से कंट्रोल टेबल मिलान तथा सत्यापन की समीक्षा, छूटे हुए योग्य मतदाताओं के निबंध की समीक्षा, गलत रिलेशन के मामले में नया फॉर्म सिक्स लेन की समीक्षा, नए मतदाता सूची में अपना नाम देखो जैसे कार्यक्रम की स्थिति, स्वीप कार्यक्रम की स्थिति, एएमएफ की स्थिति, इंटरमीडिएट स्ट्रांग रूम, कैप क्लस्टर, बीएजी एक्टिविटी, ईएलसी, वी ए एफ, चुनाव पाठशाला की गतिविधियों समेत कई महत्वपूर्ण विषयों की समीक्षा की गई। साथ ही पदाधिकारियों द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

बैठक में बीएलओ व बीएलओ सुपरवाइजर को मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रशिक्षण व आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। बीएलओ को वोटर हेल्पलाइन एप डाउनलोड करने, एप में मतदाताओं का नाम चेक करने के तरीके के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

बैठक में निदेशक डीआरडीए राजीव रंजन, एलआरडीसी, बाघमारा बीडीओ, बाघमारा सीओ, तोपचांची सीओ समेत बीएलओ सुपरवाइजर, बीएलओ मौजूद रहें।

KK Sagar
KK Sagar
उत्कृष्ट लेखनी के लिए निष्पक्षता, पारदर्शिता और ईमानदारी का होना बेहद जरुरी है। और यहीं कई वर्षो का अनुभव मुझे मेरे पत्रकारिता में लेखनी को आकर्षक बनाता है। आप पाठकों का प्यार मुझे ऐसे ही आगे बढ़ने की प्रेरणा देता रहें और आगे भी मैं ऐसे ही लिखता रहूं। k k sagar....✍️....

Most Popular