HomeELECTIONफुटबॉल स्टेडियम में लोकतंत्र की गूंज, जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने हजारों लोगों...

फुटबॉल स्टेडियम में लोकतंत्र की गूंज, जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने हजारों लोगों को एक साथ दिलाया मतदाता शपथ

जमशेदपुर : JRD टाटा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में आयोजित ISL फुटबॉल मैच के दौरान मतदाता जागरूकता अभियान संचालित किया गया। इस क्रम में फुटबॉल मैच के आयोजन के दौरान मतदाताओं को मतदान के अधिकार के प्रयोग का संदेश दिया गया। मैच के दौरान दर्शकों को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल किया गया।

इस कार्यक्रम में 10 हजार से ज्यादा दर्शकों को जिला निर्वाचन पदाधिकारी अनन्य मित्तल ने मतदाता शपथ दिलाया। कार्यक्रम के माध्यम से अपील किया गया कि सभी अपने मतदान के अधिकार का महत्व को समझते हुए आगामी लोकसभा निर्वाचन में अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें। साथ ही योग्य युवा मतदाता जिनका नाम किसी कारणवश अबतक मतदाता सूची में नहीं दर्ज हो पाया है उन्हें फॉर्म 6 भरने, 1950 टोल फ्री नम्बर, वोटर हेल्प लाइन एप, nvsp पोर्टल से नाम निबंधन की प्रक्रिया से अवगत कराया गया।

इस अवसर पर “मैं भारत हूं” गीत बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया, जिसने दर्शकों में लोकतंत्र की मजबूती के प्रति अपने कर्त्तव्य की भावना पैदा की और उन्हें मतदान के माध्यम से देश के विकास में योगदान करने के लिए प्रेरित किया। #JamkeVoteDaalo और #VoteKaregaJamshedur थीम पर आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा गया तथा सभी ने एक स्वर में लोकतंत्र की समृद्धि के लिए अपनी भागीदारी को लेकर प्रतिबद्धता दोहराई।

Most Popular