HomeUncategorizedईडी एवं अन्य एजेंसियां सफेद पत्थर की जांच में जुटी जबकि काले...

ईडी एवं अन्य एजेंसियां सफेद पत्थर की जांच में जुटी जबकि काले हीरे की लूट बदस्तूर जारी – धनबाद में कोयले की लूट पर बीसीसीएल सीआईएसएफ, सरकार के साथ जिला प्रशासन एवं स्थानीय पुलिस को अरुप चटर्जी ने घेरा

मिरर मीडिया : धनबाद में कोयले की अवैध तस्करी से जुड़े मामले को लेकर निरसा के पूर्व विधायक अरुप चटर्जी ने खुलकर बोला है। इस संदर्भ में उन्होंने सभी को आड़े हाथों लिया है।

बता दें कि कोयलांचल धनबाद के विभिन्न प्रोजेक्ट में बीसीसीएल अधिकारियों, सीआईएसएफ एवं आउटसोर्सिंग एजेंसियों के ऑनरों की दबंगई के बल पर प्रतिदिन हो रहे राष्ट्रीय संपत्ति काले हीरे की चोरी को लेकर निरसा के पूर्व विधायक अरूप चटर्जी ने राज्य सरकार के साथ-साथ जिला प्रशासन एवं स्थानीय पुलिस पर भी जोरदार हमला बोला है।

वहीं मीडिया से बात करते हुए अरूप चटर्जी ने बताया कि प्रतिदिन 200 से अधिक हाईवा से कोयले की लूट हो रही है और इसके लिए जिम्मेवार बीसीसीएल के तमाम अधिकारी कोलियरी एजेंट और सीआईएसएफ के पदाधिकारी हैं इनकी मिलीभगत से ही कई प्रोजेक्ट एवं कोलियरियों से एलबी सिंह एवं कुम्भनाथ सिंह के द्वारा 200 से अधिक हाईवा कोयला टपाया जा रहा है और जिला प्रशासन और धनबाद पुलिस पूरे मामले में आंख मूंद बैठी है। कोई कार्यवाई देखने को नहीं मिलती है।

इसके अलावे निरसा इलाके में ईसीएल के विभिन्न कोलियरियों से कोयले की लूट में शामिल गोप, मास्टर एवं सिंह गुट एवं स्थानीय निरसा चिरकुंडा थाने की पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुए कार्रवाई की मांग अरूप ने की है। उन्होंने कहा कि ईडी एवं अन्य एजेंसियां सफेद पत्थर की जांच में जुटी हुई है जबकि काले हीरे की लूट बदस्तूर जारी है और यहा देखने वाला कोई नही ।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular