HomeधनबादDhanbadआउटसोर्सिंग कंपनी को बंद कराने आए JMM समर्थकों और मजदूरों में हुई...

आउटसोर्सिंग कंपनी को बंद कराने आए JMM समर्थकों और मजदूरों में हुई जमकर मारपीट : दोनों ओर से चलें लाठी-डंडे

मिरर मीडिया : BCCL का यह क्षेत्र रणभूमि में तब्दील हो गया जब कतरास के हिलटॉप आउटसोर्सिंग कंपनी को बंद कराने वहां लोग पहुंचे। इस बाबत आउटसोर्सिंग कंपनी के मजदूर और बंद कराने पहुंचे लोगों में जमकर मारपीट हुई है।

हालांकि मारपीट की घटना के दौरान पुलिस और सीआईएसएफ की टीम भी मौके पर मौजूद रही।आक्रोशित मजदूरों को देखकर कंपनी बंद कराने पहुंचे लोग मौके से भाग खड़े हुए। मारपीट की घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पूर्व नियोजित योजना के तहत पांडेडीह और बेलदारिया बस्ती के ग्रामीण विस्थापन और मुआवजे की मांग को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के बाघमारा प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र चौहान के नेतृत्व में सोमवार को हिलटॉप आउटसोर्सिंग कंपनी को बंद कराए जाने की योजना पूर्व नियोजित थी।

जब निर्धारित योजना के तहत लोग बंद कराने पहुंचे तो आउटसोर्सिंग में कार्यरत मजदूरों ने लोगों का विरोध कर दिया इस दौरान दोनों पक्षों में तीखी बहस होने लगी और देखते ही देखते वह इलाका रणभूमि में तब्दील हो गई।  मारपीट शुरू हो गई और दोनों ओर से लाठी-डंडे भी चलने लगे। इस मारपीट में दोनों तरफ के कई लोगों को चोटें भी आई हैं। फिलहाल सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस बल इसकी जांच पड़ताल में जुट गई है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular