HomeधनबादDhanbadवर्चस्व की लड़ाई में फिर खूनी संघर्ष : सिंह मेंशन के समर्थक...

वर्चस्व की लड़ाई में फिर खूनी संघर्ष : सिंह मेंशन के समर्थक की बेरहमी से हत्या : आधा दर्जन अपराधियों ने बच्चों के सामने दिया घटना को अंजाम

मिरर मीडिया : धनबाद में अपराधियों का मनोबल अपने चरम पर है दिनदहाड़े गोलीबारी, फायरिंग, छीनतई, और हत्या की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि अपराधियों के लिए धनबाद में घटना को अंजाम देना अब आम बात हो गया है। आपको बता दें कि एक बार फिर धनबाद में अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

सोमवार की रात सिंह मेंशन के समर्थक लगभग 36 वर्षीय धनंजय यादव की बेरहमी से हत्या कर दी है। बताया जाता है कि हत्यारे आधा दर्जन की संख्या मे थे और हत्यारों ने गोली मारने के साथ साथ भुजाली व चाकू से प्रहार किया।

इधर घटना की खबर पाकर झरिया थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह अपने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लें लिया और पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच करने मे जुट गई है। शव के पास से पुलिस ने एक बम भी बरामद किया है। शव के पास उसकी पत्नी दो पुत्री मौजूद थी। एक पुत्री एक साल की है। हत्या का कारण पुरानी अदावत और कोयला के अवैध धंधा मे वर्चस्व को लेकर बताया जा रहा है।

खबर के अनुसार मृतक धनंजय अपनी दो बच्ची के साथ एक कमरे मे सोया हुआ था जबकि उनके पिता भगवान यादव अलग रूम मे सो रहें थें तभी आधा दर्जन से अधिक लोग उसके घर आ धमके और भुजाली व चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमला के बाद अपराधियों ने उसे गोली भी मार दी।

गौरतलब है कि धनंजय सिंह मेंशन का समर्थक था। 19 जनवरी 2023 को धनंजय और रघूकूल समर्थक रामबाबू धिक्कार के बीच सिंह नगर गुलगुलिया बस्ती में विवाद के बाद खूनी संघर्ष की घटना को अंजाम दिया गया था जबकि उस दौरान धनंजय के दोस्त निरंजन तांती की भी हत्या कर दी गई थी।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular