May 27, 2022

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

अमन गैंग के नाम पर डॉक्टरों से मांगी जा रही है रंगदारी : पुलिस सुरक्षा के बजाए दे रही है सलाह

1 min read

मिरर मीडिया : धनबाद में अमन सिंह गैंग के नाम पर करोड़ों की रंगदारी मांगी जा रही है। आपको बता दें कि कोयलांचल में आए दिन रंगदारी मांगी जा रहीं है पर पुलिस लाचार बनी बैठी है। आलम ये है कि एक बार फिर शूटर अमन सिंह के नाम पर शहर के मशहूर सर्जन डाॅ. समीर कुमार से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। यही नहीं, डाॅक्टर को इसके अलावा हर महीने पांच लाख रुपये देने की धमकी दी गई है। रुपये नहीं देने पर डाॅ. समीर कुमार और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। पर पुलिस की बेबसी कहें या कुछ और इस पर कार्रवाई करने के बजाय कई तरह के सलाह देनी शुरुकर दी है पुलिस ने कहा नंबर प्लेट हटा लीजिए, गाड़ी बदल लीजिए इधर, इस पूरे प्रकरण में पुलिस का रवैया बेहद निराशाजनक है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमन सिंह गैंग ने 20 दिन के अंदर दो बार डाॅ. समीर कुमार को फोन कर रंगदारी मांगी है। सोमवार को भी डाॅ. समीर से एक करोड़ रुपये के रंगदारी की मांग की गई। समीर कुमार ने एसएसपी संजीव कुमार से इसकी शिकायत की है। जबकि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सचिव डाॅ. सुशील कुमार ने एसएसपी से मिलकर तत्काल डाॅ. समीर को सुरक्षा देने की मांग की है। मालूम हो कि डाॅ. समीर कुमार मटकुरिया के पास सुयश क्लिनिक चलाते हैं।

वही अंजाम होगा, जो लाला खान का हुआ: डाॅ. समीर कुमार के मोबाइल पर सबसे पहले दो अप्रैल को फोन आया। इसमें धमकी दी गई कि तुम बहुत पैसे कमा रहे हो। यदि जान की खैरियत चाहते हो तो रंगदारी देनी होगी। रंगदारी मांगने वाला व्यक्ति ने खुद को छोटू सिंह बताया। उसने बताया कि वह शूटर अमन सिंह गैंग का खास आदमी है। डाॅक्टर को कहा गया कि वे अपनी सुरक्षा के लिए कोई भी उपाय कर लें, लेकिन जिस तरीके से लाला खान की जान चली गई, उसी तरीके से उनके पूरे परिवार को मार दिया जाएगा। इधर, पुलिस ने पहले एक सुरक्षा गार्ड डाॅ. समीर कुमार को उपलब्ध कराया था, लेकिन बाद में पंचायत चुनाव की ड्यूटी के नाम पर उसे वापस बुला लिया गया। अब डाॅ. समीर कुमार की सुरक्षा निजी अंगरक्षकों के भरोसे है।

इधर, आइएमए का कहना है कि कुछ दिन पहले गोविंदपुर में डॉक्टर सुशील कुमार पर हमला हुआ था। इस मामले में भी अभी तक कुछ नहीं हो पाया है। अब शहर के मशहूर डॉक्‍टर की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है, लेकिन पुलिस अपंग बनी हुई है।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published.