HomeधनबादDhanbadजोरदार आवाज के साथ फिर धंसी धरती : खौफ़ में बस्ती के...

जोरदार आवाज के साथ फिर धंसी धरती : खौफ़ में बस्ती के लोग : बीसीसीएल प्रबंधन के प्रति स्थानीय ने जताया आक्रोश

मिरर मीडिया : कोयलांचल में लगातार गोफ व भूं-धसान की घटना से अग्नि प्रभावित और भूं-धसान क्षेत्रों में रह रहें लोगों में दहशत का माहौल है। अभी ताज़ा मामला गुरूवार कि सुबह का है। बता दें कि 22/12 स्थित जामा मस्जिद के परिसर में जोरदार आवाज के साथ गोफ बन गया। जिससे एक बार फिर से बस्ती के लोगों में दहशत है। स्थानीय लोगों में बीसीसीएल प्रबंधन के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

इसको लेकर वहां के लोगों ने बीसीसीएल प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि प्रबंधन जान बुझकर पुनर्वास को लेकर लापरवाही बरत रही है। इसके पीछे उनकी मंशा ठीक नहीं है। वे चाहते हैं कि गोफ बने ताकि 22/12 के लोग डरकर स्वयं यहां से पलायन कर जाए, जिससे कि कंपनी को पुनर्वास नहीं कराना पड़े।

हालांकि घटनास्थल पर पहुंचकर जोगता थानेदार दीपक कुमार ने घटना की जानकारी ली। इसके साथ ही मोदीडीह कोलियरी के प्रभारी पीओ बलदेव महतो, प्रबंधक दशरथ साव, सुरक्षा पदाधिकारी सितारे अहमद, ओवरमैन साजन महतो ने घटनास्थल का मुआयना किया।

गौरतलब है कि गुरूवार कि सुबह करीब चार बजे जोरदार आवाज़ सुनाई देने के बाद लोगों ने जब बाहर निकल कर देखा तो मस्जिद के समीप कि चहारदीवारी के अंदर में बड़ा गोफ बना हुआ है, जिसमें मस्जिद की सीढ़ी का आधा हिस्सा गोफ में जमींदोज हो गया। सूत्रों कि माने तो बस्ती की आबादी करीब 25 सौ है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular