May 27, 2022

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

प्रिंस खान ने इस बार दे डाली धनबाद एसएसपी को चुनौती : वीडियो में कहा यदि मेरी फैमिली को कुछ हुआ तो धनबाद के पब्लिक प्लेस में बरसाएंगे कश्मीरी सेव

1 min read

मिरर मीडिया : वीडियो के माध्यम से इस दफ़ा प्रिंस खान ने पुलिस को ही धमकी दे डाली। आपको बता दें कि धनबाद गैंगस्टर प्रिंस खान ने इस बार धनबाद पुलिस को चुनौती दी है। वीडियो के माध्यम से एसएसपी संजीव कुमार को चुनौती देते हुए प्रिंस ने कहा है कि यदि मेरी फैमिली को कुछ हुआ तो धनबाद के पब्लिक प्लेस में हम कश्मीरी सेव बरसा कर तबाह कर देंगे। यह चेतावनी प्रिंस खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिया है। इस यू ट्यूब चैनल को मार्च 2022 में क्रिएट किया गया है। चेतावनी की यह वीडियो प्रिंस गुरुवार को पोस्ट किया है।

प्रिंस खाना कह रहा है कि मेरी फैमिली पर अगर खरोच आ गया एसएसपी साहब तो हम पब्लिक प्लेस पर कश्मीरी सेव बरसाएंगे। जब मेरा फैमली सेफ नही रहेगा तो किसी का फैमिली हम सेफ नही रहने देंगे। ऐसा ब्लास्टिंग करेंगे कि एक बार मे दस दस आदमी मरेगा। इसका जिम्मेदार सरकार नही बल्कि जिला प्रशासन होगा। फैमिली से हम ताल्लुक नही रखते हैं। लेकिन मेरा फैमली को कुछ हुआ तो बेकसूर लोग मरेगा।

प्रिंस कहा रहा है कि लास्ट में मेरा 5550 नम्बर है। हम इसी नंबर से रंगदारी मांगते हैं। कोयला, लोहा, बिल्डर , डीआरएम,और नगर निगम के व्यवसायी से हम रंगदारी मांगते हैं। छोटे व्यवसायी से मुझे कोई मतलब नही है।खुलकर लोग धंधा करें। डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होता है। भगवान से लड़ने का शक्ति मेरे में नही है।हाल में रंजीत साव की हत्या में मेरा नाम उछाला गया।मैं रंजित साव जैसे व्यवसायी की हत्या नही करता हूं। अप्सरा ड्रेसेज के मालिक से हम रंगदारी नही मांग रहे।उसके पास जमीन का 50 लाख रुपए बकाया है।यह रुपये मुझे नही मिला तो हम उसे जान से मार देंगे।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published.