February 1, 2023

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

बोकारो – एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन को ले उड़े अज्ञात चोर

1 min read

मिरर मीडिया : झारखंड में बोकारो के पेटरवार थाना क्षेत्र के बुंडू बाजार स्थित बैंक आफ इंडिया पेटरवार शाखा के नीचे लगे एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन को अज्ञात चोरों ने काटकर चुरा ले गए। एटीएम के शटर में मात्र एक ही ताला लगा हुआ था और शटर में इंटरलॉक का उपयोग भी नही किया गया था।

बताया जा रहा है कि एटीएम मशीन बीते शनिवार को दिन 11 बजे खराब हो गई थी। एटीएम मशीन का निकासी शटर गायब था। एटीएम के केयर टेकर रंजीत नायक के द्वारा मशीन खराब होने की सूचना बैंक के वरीय पदाधिकारी को दी गई। इसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एटीएम का शटर बाहर से बंद कर दिया गया था। सोमवार की शाम वरीय अधिकारियों ने एटीएम के शटर को खुलवाकर खराब हुई मशीन की फोटो को खींचकर पुनः एटीम शटर को बंद कर दिया था।

बीती शाम जब कैश जमा करने के समय जब ताला नहीं खुलने पर मामला सामने आया। वहीं हालांकि उस वक्त पहले वाला ताला ही नहीं था जिसे तोड़कर अंदर पहुंचा तो एटीएम मशीन गायब पाया गया। इसके बाद एटीएम मशीन चोरी की सूचना पेटरवार थाना पुलिस को दी।


इधर सूचना मिलते पेटरवार थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुँच कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार शाम को एटीएम में 25 लाख रुपये डाला गया था।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *