HomeधनबादDhanbadधनबाद - इंटरमीडिएट में 16433 व मैट्रिक परीक्षा में शामिल हुए 91...

धनबाद – इंटरमीडिएट में 16433 व मैट्रिक परीक्षा में शामिल हुए 91 परीक्षार्थी : कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई आज की परीक्षा

मिरर मीडिया : मैट्रिक व इंटरमिडिएट की परीक्षा कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। इसकी जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी सह बज्रगृह – सह – जिला नियंत्रण कक्ष के प्रभारी प्रेम कुमार तिवारी ने बताया कि आज सभी परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक व इंटरमीडिएट की परीक्षा निर्धारित समय से शुरू हुई। किसी भी सेंटर से कदाचार करने या अन्य किसी प्रकार की शिकायतें प्राप्त नहीं हुई।

जिला शिक्षा पदाधिकारी भूतनाथ रजवार ने बताया कि आज जिले के 103 सेंटर पर मैट्रिक के लिए संगीत तथा 88 सेंटर पर इंटरमिडिएट आर्ट्स के लिए हिस्ट्री की परीक्षा संपन्न हुई।

परीक्षा के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी ने हाई स्कूल धनबाद का भ्रमण किया।

मैट्रिक की परीक्षा में 92 में 91 परीक्षार्थी शामिल हुए तथा 1 अनुपस्थित रहे। वहीं इंटरमीडिएट परीक्षा में 16687 में 16433 परीक्षार्थी शामिल हुए और 264 अनुपस्थित रहे।

परीक्षा के दौरान पर्यवेक्षक सह स्टैटिक मजिस्ट्रेट तथा उड़नदस्ता सह गश्ती दल दंडाधिकारी भी अपने निर्धारित स्थल पर उपस्थित रहे। परीक्षा समाप्ति के बाद उड़नदस्ता सह गश्ती दल दंडाधिकारियों ने परीक्षा केंद्र से ओएमआर शीट एवं उत्तर पुस्तिकाओं के पैकेट प्राप्त कर अपनी देखरेख एवं पुलिस अभिरक्षा में बज्रगृह सह जिला नियंत्रण कक्ष (राजकीय पॉलिटेक्निक धनबाद) में हस्तगत कराए।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular