HomeधनबादDhanbadगोविंदपुर स्थित न्यू खालसा होटल के बाहर बमबाजी : अपराधियों ने फेंके...

गोविंदपुर स्थित न्यू खालसा होटल के बाहर बमबाजी : अपराधियों ने फेंके दो बम और हो गए फरार : पुलिस जुटी जांच में

मिरर मीडिया : सोमवार की सुबह फिर धनबाद में बमबाजी की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर स्थित न्यू खालसा होटल के बाहर अपराधियों ने बमबाजी की है। घटना सुबह साधे आठ बजे की है। बताया जाता है कि बाइक सवार दो अपराधियों ने इस बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है।

स्थानीय की माने तो अपराधियों ने होटल के गेट पर दो दो बम को विस्फोट किया है और मौके से फरार हो गए। हालांकि अभीतक किसी ने भी इस घटना की जिम्मेवारी नहीं ली है।

वहीं आशंका जताई जा रही है कि पहले की तरह इस बार भी रंगदारी और भय का माहौल स्थापित करने के उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि इस घटना की जांच के लिए आसपास और होटल में काज CCTV को भी खांगाला जा रहा है।

इस बमबाजी की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।घटना स्थल पर गोविन्दपुर थाना की पुलिस ने एक सुतली बम को बरामद किया है। वहीं मीडिया से बात करते हुए डीएसपी ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है सीसीटीवी की फुटेज की जांच चल रही है जो भी अपराधी घटना में शामिल होंगे उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने व्यवसाईयों से किसी तरह की धमकी से नहीं डरने एवं बेखौफ होकर कारोबार करने की अपील की है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular