HomeधनबादDhanbad : मारुती वैन से ढोयी जा रही थी शराब : झारखण्ड...

Dhanbad : मारुती वैन से ढोयी जा रही थी शराब : झारखण्ड बंगाल सीमा चेकपोस्ट पर शराब की दर्जनों बोतल बरामद

दूसरे राज्यों से झारखंड लाया जा रहा था शराब चेक पोस्ट पर जांच के दौरान की गई बरामद

विभाग आगे की कार्रवाई में जुटी

𝘬. 𝘬. 𝘴ꪖᧁꪖ𝘳.. ✍️.. : Dhanbad में आगामी लोकसभा चुनाव Loksabha Election 2024 के मद्देनज़र सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। ज्यादातर दूसरे राज्यों से सटे बॉर्डर पर जांच अभियान चलाए जा रहें है। इसी क्रम में झारखण्ड बंगाल सीमा पर मैथन ओपी के अंतर्राज्जीय चेकपोस्ट पर जांच के दौरान मारुती वैन संख्या JH 10 CJ 2448 में 36 बोतल वियर एवं 12 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई है पकड़े गए शराब में 6 बोतल वोडका और 6 बोतल ब्लैक लेबल शामिल हैं।

पकड़ा गया मारुति वैन
पकड़ा गया मारुति वैन

दूसरे राज्यों से झारखंड लाया जा रहा था शराब चेक पोस्ट पर जांच के दौरान की गई बरामद

फिलहाल उत्पाद विभाग द्वारा वाहन सहित शराब को ज़ब्त कर लिया गया है वहीं चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरे मामले पर जानकारी देते हुए Dhanbad सहायक उत्पाद आयुक्त ने बताया कि आदर्श आचार संहिता लागू है ऐसे में दूसरे राज्यों से शराब झारखंड लाया जा रहा था। चेक पोस्ट पर जांच के दौरान बरामदगी हुई है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Dhanbad सहायक उत्पाद आयुक्त
Dhanbad सहायक उत्पाद आयुक्त

विभाग आगे की कार्रवाई में जुटी

हालांकि Dhanbad मैथन ओपी चेकपोस्ट पर पकड़े गए शराब अवैध नहीं बताए जा रहें हैं। शराब ज्यादा मात्रा में भी नहीं थे व्यक्तिगत रूप में उपयोग के लिए लाया जा रहा था ऐसे में वाहन और उससे सम्बंधित कागजात की जांच के बाद विभाग आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़े…

[su_posts posts_per_page=”3″ tax_operator=”NOT IN” order=”desc”]

KK Sagar
KK Sagar
उत्कृष्ट लेखनी के लिए निष्पक्षता, पारदर्शिता और ईमानदारी का होना बेहद जरुरी है। और यहीं कई वर्षो का अनुभव मुझे मेरे पत्रकारिता में लेखनी को आकर्षक बनाता है। आप पाठकों का प्यार मुझे ऐसे ही आगे बढ़ने की प्रेरणा देता रहें और आगे भी मैं ऐसे ही लिखता रहूं। k k sagar....✍️....

Most Popular