Homeरेलवे11 सितंबर को मुगलसराय में ईसीआरकेयू का 8वां क्षेत्रीय युवा सम्मेलन का...

11 सितंबर को मुगलसराय में ईसीआरकेयू का 8वां क्षेत्रीय युवा सम्मेलन का आयोजन, धनबाद मंडल के हजारों युवा रेल कर्मचारी लेंगे हिस्सा, प्रमुख मांगों पर बनेगी रणनीति

मिरर मीडिया : ईसीआरकेयू का 8वॉं क्षेत्रीय युवा सम्मेलन इंडियन इंस्टीट्यूट समुदायिक भवन मुगलसराय में 11 सितंबर को होने जा रहा है । इस सम्मेलन में धनबाद रेल मंडल के 14 शाखाओं से हजारों युवा रेल कर्मचारी भाग लेंगे । इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री तथा एन पी एस लागू करने के लिए गठित संयुक्त फोरम के कंवेनर कॉमरेड शिव गोपाल मिश्रा होंगे।
वहीं वक्ताओं के रूप में ईसीआरकेयू के केंद्रीय अध्यक्ष डीके पांडेय और महामंत्री एसएनपी श्रीवास्तव के साथ साथ धनबाद मंडल के केंद्रीय पदाधिकारी अपर महामंत्री मो ज़्याउद्दीन,सहायक महामंत्री ओम प्रकाश और केन्द्रीय कोषाध्यक्ष सह एआईआरएफ के जोनल सेक्रेटरी ओपी शर्मा भी उपस्थित होंगे । इस सम्मेलन का 15 सूत्रीय मांगें हैं जिसमें एनपीएस हटाकर पुरानी पेंशन लागू करने की महत्वपूर्ण मांग प्रमुख है। इस सम्मेलन में विभिन्न मांगों की प्राप्ति के लिए चर्चा होगी और भविष्य के संघर्ष की रणनीति तैयार कर युवाओं की भूमिका निर्धारित की जाएगी।
बता दें कि ईसीआरकेयू ने युवा रेल कर्मचारियों से अपील की है कि इस सम्मेलन में भाग लेकर सम्मेलन को सफल बनाएं। युवा रेलकर्मियों में भी इस सम्मेलन में भागीदारी करने के लिए उत्साह देखा जा रहा है। शाखा स्तर पर एन के खवास,नेताजी सुभाष,बी के दुबे,सोमेन दत्ता,परमेश्वर कुमार,इंद्र मोहन सिंह,बी के साव,बी बी सिंह,बी के झा, रूपेश कुमार,चंदन कुमार शुक्ला,सुनील कुमार सिंह,एम पी महतो,आर एन चौधरी,अजीत कुमार मंडल, उमेश कुमार सिंह और सी पी पांडेय सक्रियता के साथ तैयारियां कर रहे हैं।

Most Popular