May 26, 2022

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

श्री श्री रविशंकर जी के 66वे जन्मोत्सव पर दी आर्ट ऑफ लिविंग धनबाद चैप्टर में सेवाकार्य

1 min read

मिरर मीडिया : आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर जी के 66वे जन्मदिन के महोत्सव पे आज धनबाद दी आर्ट ऑफ लिविंग चैप्टर के प्रशिक्षक मयंक सिंह के साथ सुखजिंदर जानी, पिंटू सिंह, शंकर कुमार, सोनी कुमारी और आशा भारती ने राजकीयकृत मध्य विद्यालय कल्याणपुर में एक से कक्षा आठ के सभी उपस्थित विद्यार्थियों को कलर पेंसिल, नोटबुक, पेंसिल, चॉकलेट, बिस्किट इत्यादि प्रदान किया। खेल खेल में बच्चो को मयंक सिंह ने योग का महत्व, और निरंतर अभ्यास से मन को एकाग्र, स्वास्थ में लाभ और हुनर को वृद्धि का ज्ञान दिया। श्री श्री का ज्ञान और ध्येय की सबके चेहरे पे मुस्कान आए, यही आज उनके अनुयायी विद्यालय के बच्चो को दिलाने में सफल हुए।

राजकीयकृत मध्य विद्यालय कल्याणपुर के प्रधाना कन्हैयालाल झा, अनिल कुमार पांडे, ममता मंडल, रयाजुद्दीन अंसारी इत्यादि के साथ इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में आर्ट ऑफ लिविंग की अनुयायी लता चावड़ा, गीतांजलि रचना, निरमला गुप्ता, सिम्मी टंडन, राजेश टंडन, डाक्टर डिप्टी राउत, लूना मुखर्जी, झुम्मू सिंह, डारलीन रिड्क्विस्ट, सीता परकेरिया, अनुराधा चैटर्जी इत्यादि का योगदान रहा।

कल श्री श्री के जन्मदिवस पर आर्ट ऑफ लिविंग के अनुयायी के सुबह प्रातः काल से लॉन्ग सुदर्शन क्रिया राजकमल सरस्वती विद्यालय में, 10 बजे से बंकमोड़, रणधीर वर्मा पे 5000 आम जनता को शरबत, दोपहर में गोविंदपुर स्थित निर्मला लेप्रोसी होम में भोजन, वही शाम को भजन संध्या, ज्ञान, ध्यान के साथ प्रसाद वितरण धनबाद के सभी आए हुए विशिष्ट अतिथिगण को दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्राचार्य के निवास पे होगा।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published.