Homeधनबाद50 करोड़ के टेंडर पेपर छिनतई का CCTV फुटेज हुआ वायरल :...

50 करोड़ के टेंडर पेपर छिनतई का CCTV फुटेज हुआ वायरल : आरए माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी से सिंडीकेट के गुर्गो द्वारा पेपर छीनने की घटना कैमरे में हुई कैद, देखें वीडियो….

कोलियरियों से लोडिंग व कोयला ट्रांसपोर्टिंग के लिए 50 करोड़ के टेंडर में पेपर छिनतई का मामला सामने आया है बता दें कि स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) सीसीएसओ रॉ मटेरियल डिवीजन द्वारा बीसीसीएल की विभिन्न कोलियरियों से चासनाला वाशरी तक लोडिंग व कोयला ट्रांसपोर्टिंग के लिए 27 अप्रैल को करीब 50 करोड़ रुपये का टेंडर निकाला गया था।

सुरक्षा कर्मी की मौजूदगी में टेंडर पेपर छिनतई

वहीं जब संवेदक के कर्मचारी टेंडर डालने पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया जबकि उक्त टेंडर का पेपर भी छिनतई की गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आउटसोर्सिंग कंपनी के कर्मी से अपाराधी सीसीएसओ कार्यालय के समक्ष व सुरक्षा कर्मी की मौजूदगी में टेंडर पेपर छिनतई कर रहे है। वहीं आउटसोर्सिंंग कंपनी के विरोध के बावजूद आधा दर्जन से अधिक की संख्या में उपस्थित अपराधी टेंडर पेपर छीन फरार हो जाते है।

कर्मी के लिखित शिकायत पर सरायढेला पुलिस मामले की जांच में जुटी

इधर आरए माइनिंग के कर्मी के लिखित शिकायत पर सरायढेला पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस स्टील गेट स्थित सेल की सीसीएसओ कार्यालय में लगी सीसीटीवी की वीडियो फूटेज खंगाल सीसीएसओ कार्यालय के समक्ष हुई घटना की जानकारी ले रही है।

मैनेजमेंट सेल के जीएम ने परिसर में किसी भी तरह की घटना होने से किया इनकार

वहीं इस बाबत सरायढेला थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया और वायरल वीडियो के अनुसार यह छिनतई का मामला लग रहा है फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों की पहचान करने की भी कोशिश की जा रही है बहुत जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे ,जबकि इस संबंध में सेल कंट्रैक्ट मैनेजमेंट सेल के जीएम सुमित ने बताया कि अबतक 16 टेंडर रिसीव हुए हैं। उन्होंने कार्यालय परिसर में किसी भी तरह की घटना होने से इनकार किया है। जबकि सीसीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि किस तरह से गेट के सामने बोलोरो आकर रूकती है और उसमें से कर्मी बाहर निकलता है पीछे से सिंडिकेट के आधा दर्जन गुर्गे गेट की अंदर घुसते हैं फिर वह बाहर जाता हुआ दिखाई दे रहा है और उसके साथ सिंडिकेट के गुर्गे टेंडर पेपर छीन रहे हैं

10 से 45 किलोमीटर की दूरी से कुल 21 लाख टन कोयले की होनी है ट्रांसपोर्टिंग

गौरतलब है कि कोयला ट्रांसपोर्टिंग के लिए टेंडर के मुताबिक बीसीसीएल के ऐना, कनकनी, चंदन ओसीपी, जयरामपुर व केंदुआडीह कोलियरी से 10 से 45 किलोमीटर के लिड (दूरी) से कुल 21 लाख टन कोयले की ट्रांसपोर्टिंग सेल चासनाला वाशरी तक करनी है।

पहले ही ऑनलाइन जमा कर चुके हैं संवेदक अपना प्राइस बीड 

जानकारी दे दें कि इस टेंडर की BID जमा करने की अंतिम तिथि 22 मई थी। संवेदक प्राइस बीड ऑनलाइन पहले ही जमा कर चुके हैं। सूचना के मुताबिक ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरए माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी सुसेन अद्या व तापस प्रसाद बुधवार की सुबह सीसीएसओ टेंडर पेपर जमा करने पहुंचे थे। उसी दौरान उनके साथ सिंडिकेट के गुर्गों के द्वारा मारपीट कर उनसे टेंडर पेपर भी छीन लिया गया था

KK Sagar
KK Sagar
उत्कृष्ट लेखनी के लिए निष्पक्षता, पारदर्शिता और ईमानदारी का होना बेहद जरुरी है। और यहीं कई वर्षो का अनुभव मुझे मेरे पत्रकारिता में लेखनी को आकर्षक बनाता है। आप पाठकों का प्यार मुझे ऐसे ही आगे बढ़ने की प्रेरणा देता रहें और आगे भी मैं ऐसे ही लिखता रहूं। k k sagar....✍️....

Most Popular