September 25, 2022

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

दुमका घटना की पुनरावृति की कोशिश धनबाद में : पेट्रोल लेकर सिरफिरा नाबालिग के कमरे में घुसा

1 min read

मिरर मीडिया : हाल ही में हुए दुमका की घटना को धनबाद में दोहराने की कोशिश की गई। हालांकि कोशिश नाकाम रही और इक बड़ी खतना की पुनरावृति होने से रुक गई। बता दें कि धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कुरवा में पेट्रोल लेकर देर रात सिरफिरा युवक दरवाजे को तोड़ने हुए कमरे में सो रही नाबालिग बहनों के पास पहुंच गया था लेकिन आचनक एक बहन की आंख खुल गई जिसके बाद उसने पास सो रही दूसरी बहन को उठाया और युवक का बहादुरी से सामना करते हुए दोनों ने हो हल्ला किया। इन बहनों की हिम्मत ने इस घटना को दुहराने से खुद को बचा लिया।

वहीं हल्ला के बाद मौके पर दोनों बहनों की मां और दादा पहुंच गए परन्तु तब तक सिरफिरा युवक भाग निकला इसी क्रम में युवक के द्वारा साथ लाये पेट्रोल की बोतल को दोनों बहनों ने छीन लिया। गौरतलब है कि गोविंदपुर के कुरवां गांव में रात्रि लगभग 2 बजे घर में सो रही दो नाबालिग बहनों के कमरे में एक सरफिरा लड़का अपने हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर घुस गया। बहनों के द्वारा शोर मचाने के बाद परिजन जग गए। हालांकि जब लड़के का विरोध किया तो दोनों बहनों के साथ लड़के द्वारा मारपीट भी की गई और गर्दन दबाकर जान मारने की भी कोशिश की। वहीं इस बीच युवक ने धमकी दिया कि दोनों को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा देंगे वरना चुप रहो लेकिन लड़कियों ने शोर मचाना जारी रखा जिससे घर के बाकी सदस्य जाग गये।

इधर घटना के मामले को लेकर दोनों बहनों ने गोविंदपुर थाना में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लड़कियां नाबालिग होने के कारण पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। लेकिन फिलहाल सिरफिरा युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। सूत्रों कि माने तो आरोपी युवक के परिजन केस वापस लेने का दबाव पीड़िता ओर उनके परिजनों पर बना रहे हैं।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed