HomeधनबादDhanbadकोयला कारोबारी मनीष अग्रवाल पर 10 लाख रूपये गबन का आरोप :...

कोयला कारोबारी मनीष अग्रवाल पर 10 लाख रूपये गबन का आरोप : महेंद्र सिंह ने धनबाद थाने में कराया मुकदमा दर्ज

मिरर मीडिया : धनबाद के शांति बिहार कॉलोनी निवासी महेंद्र सिंह ने धैया के एक बड़े कोयला कारोबारी मनीष अग्रवाल के खिलाफ दस लाख रुपये धोखाधड़ी करने का मुकदमा धनबाद थाने में दर्ज किया है।

इस बाबत महेंद्र सिंह ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया है कि धैया जगदंबा हाउस निवासी कैलाश प्रसाद अग्रवाल के पुत्र मनीष अग्रवाल से उसकी पुरानी दोस्ती होने के कारण पिछले वर्ष जून 2022 में मनीष ने उससे रुपये की जरूरत कहते हुए दस लाख रूपये की मांग की। हालांकि रूपये मांगने के क्रम में उसने तीन माह के अंदर लौटा देने की बात कही।

मनीष ने विश्वास दिलाने के लिए उनसे कहा था कि वह चाहे तो अपने बैंक खाता या फिर फार्म के माध्यम से उनके फार्म मेसर्स एमके ट्रांसपोर्ट में रुपये भेज सकता है। इससे रुपये देने का प्रमाण भी रहेगा। अगर कभी वह नहीं लौटाया तो केस भी कर सकते हैं। मनीष की बात सुन उसे विश्वास हो गया और उन्होंने अपने ठेकेदारी फार्म वासुदेवा फ्यूल्स के बैंक खाते से मनीष के एमके ट्रांसपोर्ट में दस लाख रुपये आरटीजीएस कर दिए।

इधर तीन माह बीत जाने के बाद जब सितंबर में महेंद्र ने अपने पैसे मांगे तो मनीष ने नहीं लौटाए और बहाना करते हुए समय मांगा। इसके ये सिलसिला चलता रहा। हर बार पैसे लौटा देने की बात कर पैसे नहीं लौटाता।

वहीं समय बीतते हुए आखिरकार महेन्द्र ने 25 मई को अधिवक्ता के माध्यम से नोटिस भेजकर उसे रुपये लौटाने के लिए कहा तो उसने फिर वह एक माह के अंदर पैसे लौटाने का वादा कर दिया पर इसबार भी वह मुकर गया और पैसे नहीं लौटाए।

इधर एक सप्ताह पूर्व जब पुनः उसने फिर से मनीष से रुपये मांगे तो वह अभद्र व्यवहार करने लगा। रुपये नहीं लौटाने की बात करते हुए गाली-गलौज की और धमकी दी कि ज्यादा तगादा करने पर वह उन्हें झूठा मुकदमे में फंसा देगा। अंततः थक हार कर महेंद्र सिंह ने थाने का दरवाजा खटखटाया और धनबाद थाने में मनीष कुमार अग्रवाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular