Homeपश्चिम बंगालकोलकाताअवैध निर्माण पर कलकत्ता हाई कोर्ट ने पुलिस और निगम को योगी...

अवैध निर्माण पर कलकत्ता हाई कोर्ट ने पुलिस और निगम को योगी मॉडल की दी सलाह : जरुरत पड़े तो योगी का बुलडोजर लें किराये पर

मिरर मीडिया : अवैध निर्माण से जुड़े एक मामले पर सुनवाई करते हुए कोलकाता पुलिस और कोलकाता नगर निगम को योगी के बुलडोजर मॉडल का हवाला देते हुए योगी का बुलडोजर किराये पर लेने की सलाह दे डाली।

बता दें कि शुक्रवार को कलकत्ता हाई कोर्ट के न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय ने अवैध निर्माण से जुड़े एक मामले पर सुनवाई कर रहें थे।दरअसल, कोलकाता के मानिकतला थाना क्षेत्र में अवैध निर्माण के विरोध में एक महिला ने कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता के वकील ने कहा कि अवैध निर्माण में बाधा डालने के बाद उनकी मुवक्किल असुरक्षित महसूस कर रही है। घर से निकल भी नहीं पा रही हैं।

यह सुनने के बाद जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय काफी नाराज होते हुए कहा कि अवैध निर्माण के मामले में कोई भी बदमाशी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गैंगस्टरों को कैसे अनुशासित किया जाता है, पता है। इसी बीच कोलकाता नगर निगम के वकील को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़े तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कुछ बुलडोजर किराये पर लें।

हालांकि, इसके साथ ही जस्टिस गंगोपाध्याय ने अवैध निर्माण से जुड़े मामले में कोलकाता के मानिकतला थाने को भी शामिल करने का आदेश देते हुए कोलकाता पुलिस की गुंडा दमन शाखा और नगर निगम की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस के इस डिवीजन के अधिकारी जानते हैं कि गैंगस्टरों को कैसे अनुशासित किया जाता है। इस मामले की अगली सुनवाई अगले शुक्रवार को है।

Uday Kumar Pandey
Uday Kumar Pandeyhttps://mirrormedia.co.in
मैं उदय कुमार पाण्डेय, मिरर मीडिया के न्यूज डेस्क पर कार्यरत हूँ।

Most Popular