HomeJharkhand NewsJharkhand के पूर्व CM की तस्वीर पिस्टल के साथ वायरल : JMM...

Jharkhand के पूर्व CM की तस्वीर पिस्टल के साथ वायरल : JMM कार्यकर्ता कर रहें हैं कार्रवाई की मांग

Dhanbad में Jharkhand झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरन की तस्वीर से छेड़ छाड़ का एक मामला सामने आया है जिसके बाद से JMM के कार्यकर्त्ता आक्रोशित है और लगातार कार्रवाई की मांग कर रहें है। दरअसल Jharkhand के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन Hemant Soren की तस्वीर एक पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jharkhand Chaupal झारखंड चौपालके नाम से किया गया post

Jharkhand chaupal की ID से किया गया post
Jharkhand chaupal की ID से किया गया post

वहीं Dhanbad धनबाद JMM जेएमएम के कार्यकर्ताओं ने इस सन्दर्भ में साइबर थाना सहित अन्य थानों में लिखित शिकायत दर्ज कराया है।  इस बाबत JMM जेएमएम नेता मंटू चौहान ने मीडिया को बताया कि Jharkhand Chaupal झारखंड चौपाल के नाम से चलाए जा रहे सोशल मीडिया के facebook फेसबुक ID से फोटो को पोस्ट किया गया है। उन्होंने बताया कि सोशल साइड पर आदिवासी नेता पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की तस्वीर को पिस्टल लगा कर वायरल किया जा रहा है।

Jharkhand के पूर्व मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश

JMM नेता ने बताया कि कही न कहीं Jharkhand के पूर्व मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने बताया कि Loksabha Election लोकसभा चुनाव को देखते हुए कहीं ना कहीं यह पूर्व मुख्यमंत्री और आदिवासी नेता हेमंत सोरेन को बदनाम करने का काम किया जा रहा है।

JMM नेता ने की प्रशासन से कार्रवाई की मांग
JMM नेता ने की प्रशासन से कार्रवाई की मांग

Jharkhand Chaupal नाम की ID की जांच कर Dhanbad जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग

उन्होंने कहा कि Jharkhand Chaupal झारखंड चौपाल के फेसबुक ID के द्वारा जिस प्रकार से एक आदिवासी पूर्व मुख्यमंत्री के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर वायरल किया गया है। क्या हेमंत सोरेन एक आतंकवादी है। Dhanbad में JMM नेताओं ने मांग की है कि प्रशासन इस ID की जांच करें और संचालन करने वाले सहित जो भी लोग इसमें शामिल है उन पर कानूनी कार्रवाई करें।

साइबर सहित Dhanbad के विभिन्न थानों में Jharkhand chaupal के ख़िलाफ कराई जा रही है प्राथमिकी दर्ज

JMM कार्यकर्त्ताओं ने दर्ज  कराई प्राथमिकी
JMM कार्यकर्त्ताओं ने दर्ज कराई प्राथमिकी

JMM नेता ने बताया कि महानगर समिति Jharkhand mukti morcha झारखंड मुक्ति मोर्चा धनबाद Dhanbad के नेताओं द्वारा सभी थानों में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है। जिसके तहत साइबर थाना, सिंदरी, Dhanbad धनबाद, झरिया, धनसार, कतरास, भूली सहित अन्य थानों में केस दर्ज कराई जा रही है।

KK Sagar
KK Sagar
उत्कृष्ट लेखनी के लिए निष्पक्षता, पारदर्शिता और ईमानदारी का होना बेहद जरुरी है। और यहीं कई वर्षो का अनुभव मुझे मेरे पत्रकारिता में लेखनी को आकर्षक बनाता है। आप पाठकों का प्यार मुझे ऐसे ही आगे बढ़ने की प्रेरणा देता रहें और आगे भी मैं ऐसे ही लिखता रहूं। k k sagar....✍️....

Most Popular