May 26, 2022

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

गुंडों बदमाशों से परेशान हैं गोविन्दपुर जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान (DIAT) की छात्राएं : परिसर में नही है कोई सुरक्षा का इंतजाम

1 min read

संस्थान के प्राचार्य ने असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए पुलिस पेट्रोलिंग की मांग सरकार से की

मिरर मीडिया : अविभाजित बिहार का अव्वल शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान और अब झारखंड में बेहतर रिजल्ट देने वाला गोविंदपुर स्थित जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान (Diet) परिसर में अध्ययन करने वाली छात्राएं असामाजिक तत्व के अड्डेबाजी एवं परिसर के मुख्य द्वार पर झामाडा द्वारा डंप किये गए कूड़े की दुर्गंध से परेशान हैं।

गत रविवार की रात संस्थान में महज 1 सप्ताह पूर्व स्थापित किये गए फ्ल्ड लाइट समेत 24 एलईडी बल्बों की चोरी अज्ञात चोरो के द्वारा कर ली गयी इस घटना को अंजाम देने के दौरान चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का तार सबसे पहले काट दिया ।

संस्थान के द्वारा घटना की ऑन लाइन FIR दर्ज कराई गई है।इससे पूर्व प्राचार्य के निर्देश पर वहां के कर्मी स्थानीय गोविंदपुर थाना में अज्ञात चोरों पर प्राथमिकी दर्ज कराने गए, लेकिन थानेदार ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की। आरोप है कि पुलिस ने डांट फटकार की और परिसर की सुरक्षा संस्थान के स्तर पर सुनिश्चित करने का सलाह दे डाली।

संस्थान के प्राचार्य डॉ. गोपाल कृष्ण झा ने मीडिया से बात करते हुए परिसर की सुरक्षा पुख्ता हो सके,बंद पड़े गर्ल्स हॉस्टल की पुनः संचालन हो एवं प्रशिक्षण लेने के लिए यहां राज्य के विभिन्न जिलों से आने वाली छात्राएं खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें इसके लिए सुरक्षा गार्ड मुहैया कराने,असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए पुलिस पेट्रोलिंग की मांग सरकार से की है। साथ ही कूड़े के अंबार से निजात दिलाने की मांग भी सम्बंधित विभाग से की है।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published.