June 29, 2022

Mirrormedia

Jharkhand no.1 hindi news provider

AIMRA और रोटरी क्लब के सहयोग से राष्ट्रव्यापी रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन : धनबाद में संग्रह किया गया 207 ब्लड यूनिट

1 min read

17 जून 2022 को स्वर्गीय भावेश सोलंकी की याद में AIMRA ने कराया राष्ट्रव्यापी रक्तदान अभियान

मिरर मीडिया : ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (ऐमरा) और रोटरी क्लब के सहयोग से 17 जून 2022 को देश भर में एक विशाल राष्ट्रव्यापी रक्तदान शिविर का आयोजन बड़े ही गर्व से करवाया गया। धनबाद में 207 ब्लड यूनिट संग्रह कराया गया ।

धनबाद में 5 जगह ब्लडकैम्प लगा था जिसमें कतरास में 28, बैंक मोर में 70, निरसा/चिरकुंडा में 49, झारियाँ में 22, हिरापुर में 38 यूनिट ब्लड संग्रह किया गया ।

धनबाद ऐमरा के अध्यक्ष पवन गुप्ता  ने कहा कि ऐमरा का यह रक्तदान अभियान संभवत: भारत में बड़े पैमाने पर रक्तदान करने वाले प्रमुख अभियानों में से एक है।

मुख्य अतिथि एवं विशेष आमंत्रित धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह जी बैंक मोर कार्यक्रम की शोभा और प्रतिष्ठा बढ़ाएं। कतरास से विधायक ढुल्लु महातो जी कतरास में हुए कैम्प में शामिल भी हुए। पूर्व मेयोर चंद्राशेकर अग्रवाल हिरापुर कैम्प की सुरुआत किए। निरसा के पूर्व विधायक अरूप चैटर्जी ने  निरशा/चिरकुंडा कैम्प की शुरुआत की।

धनबाद ऐमरा के अध्यक्ष ने आगे कहा, ऐमरा हर साल, इसी दिन, इस रक्तदान शिविर का आयोजन करेगा। यह हमारे प्रिय सहयोगी स्वर्गीय भावेश सोलंकी, और उन लोगों की याद में और उनके सम्मान के लिए शुरू किया जा रहा है जिन्हें हमने खो दिया है। हमारे देश के ब्लड बैंक में खून की कमी को पूरा करने की आकांक्षा को देखते हुए इस विशाल रक्तदान शिविर को शुरू किया गया है।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पवन गुप्ता , अमृत दास, संतोष सोनी, अमित सचदेव, रुसभ दोषी, सनी सलूजा, दीपक मोदी, आयुष परमाका, महावीर भवलका, तुषार कांत दत्ता, विजय सचदेव, किरती नारायण, संतोष अग्रवाल  एवं अन्य ने सहयोग किया।

Share this news with your family and friends...

Leave a Reply

Your email address will not be published.